आप पार्टी तिरंगे के प्रति राष्ट्र प्रेम की भावनाओं से कर रही है खिलवाड़


न्यूज ऑनलाइन एसएम
सचिन मीणा
नई दिल्ली।

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने राजनीतिक लाभ एवं छवि निर्माण के लिए कोई भी योजना लाते हैं और फिर कुछ समय बाद उसे भुला देते हैं।
भारतीय सेना के आतंकवाद एवं पाकिस्तान पर कार्रवाई के पराक्रम पर सवाल खड़े करने और 2020 के दिल्ली दंगों के बाद अरविंद केजरीवाल सरकार की लोक छवि काफी गिर चुकी थी और ऐसे समय 2021 में अरविंद केजरीवाल ने 15 अगस्त 2022 को देश की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ तक राष्ट्रवाद की भावना को बढ़ावा देने के लिये दिल्ली में सैकड़ों स्थानों पर भारतीय ध्वज फहराने की घोषणा की और लगाये भी पर आज उन अधिकांश स्थानों पर खम्बे तो खड़े हैं पर राष्ट्रीय ध्वज लापता हैं।
दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने इस संदर्भ में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर इस तरह राष्ट्रीय ध्वज से जुड़ी लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ की निंदा की है और मांग की है कि दिल्ली सरकार सभी स्थानों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने सुनिश्चित करे।
पत्र में भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि दिल्ली वाले गत एक माह में धीरे-धीरे इस तरह राष्ट्रीय ध्वज के लापता हो जाने से स्तब्ध हैं।
इसके साथ ही भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि बाजारों एवं साधारण सड़कों की तो छोड़िए आज तो दिल्ली विधान सभा परिसर, दिल्ली सरकार के सचिवालय के बाहर एवं मुख्य मंत्री आवास सिविल लाइन तक में लगाये गये ऊंचे खम्भों से राष्ट्रीय ध्वज लापता हैं। भाजपा प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि जहाँ एक ओर यह राष्ट्र ध्वज के सम्मान एवं जन भावनाओं से खिलवाड़ का मामला है तो वहीं यह इन सैकड़ों खम्भों को खड़े पर हुए सरकारी धन के खर्च की बर्बादी का भी मामला है और इसकी जांच आवश्यक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *