एक्शन मोड में नजर आईं दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय, 10 गारंटी को करेंगी पूरा

न्यूज़ ऑनलाइन एसएम

सचिन मीणा

नई दिल्ली

दिल्ली नगर निगम (MCD) की मेयर डॉ. शैली ओबरॉय अपने पिछले अल्पावधि कार्यकाल के दौरान जिस तरह एक्शन मोड़ में नजर आ रही थीं, उसे उन्होंने अपने दूसरे कार्यकाल में भी जारी रखा है.

मेयर ने झाड़ू लगाकर दिया संदेश

इस मेगा सफाई अभियान को ‘अब दिल्ली साफ होगी’ नाम दिया गया है. इस अभियान के तहत दिल्ली को स्वच्छ और कचड़ा मुक्त बनाने के लिए नगर निगम में सभी वार्डों में बड़े पैमाने पर सफाई की शुरुआत की गई है. जिसका जायजा लेने के लिए मेयर डॉ. शैली ओबरॉय ने नजफगढ के वार्ड-123, डाबड़ी वार्ड-117 और सागरपुर वार्ड-118 का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने सड़कों और पार्कों में की गई सफाई का मुआयना किया. वहीं उन्होंने स्थानीय पार्षद और क्षेत्रीय विधायक के साथ इस मेगा सफाई अभियान के तहत सड़कों पर झाड़ू लगा कर लोगों को सफाई का संदेश भी दिया. इस मौके पर मेयर ने कहा कि “दिल्ली नगर निगम ने अगले कुछ हफ्तों के लिए एक मेगा सफाई अभियान ‘अब दिल्ली साफ होगी’ शुरू किया है. हमने ‘कचरा मुक्त दिल्ली’ का लक्ष्य तय किया है. हमारा उद्देश्य प्रत्येक वार्ड की आंतरिक और बाहरी सड़कों को कचरे से छुटकारा दिलाना है.”

मेयर ने दिल्ली सरकार से मिले सहयोग का जिक्र करते हुए कहा कि,दिल्ली के विधायक हों या एमसीडी के पार्षद, हम सभी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की 10 गारंटी को साकार करने के लिए एक टीम के रूप में मिल कर जमीनी स्तर पर काम करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *