भाजपा से अलग हुई पार्टी JJP क्या लगेगा दुष्यंत चौटाला के हाथ? ये मुद्दे हैं दरार की वजह

हरियाणा की हरियाणा लोकहित पार्टी (हलोपा) के विधायक गोपाल कांडा ने प्रदेश भाजपा प्रभारी बिप्लब देब से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की। मीटिंग के बाद कांडा ने कहा कि हरियाणा में जजपा के समर्थन के बिना भी सरकार चल सकती है। इस मुलाकात के बाद उन्होंने साफ कर दिया है कि वह हरियाणा में बीजेपी के साथ हैं।

वहीं राज्य के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि किसी का किसी पर अहसान नहीं है। गृह मंत्री अमित शाह के घर पर हुई बात के बाद ही समझौता किया गया था।

भाजपा प्रभारी बिप्लब देव से निर्दलीय विधायकों की मीटिंग पर पत्रकारों के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कोई बयान नहीं दिया है। झज्जर के गांव दुजाना में डिप्टी सीएम ने मीडिया से बात की। किसान, जवान व पहलवान के खिलाफ इस सरकार के होने के दीपेंद्र हुड्डा के आरोप पर डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस राज की तरह हमने प्राईवेट सेक्टर में कर्मचारियों पर लाठियां नहीं चलवाईं। इसके साथ ही न हमने टीचरों पर फायरिंग नहीं करवाई।

उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियों से महिलाएं भी खुश हैं। गांव में समूह बनाकर रोजगार के अवसर पैदा हो रहे हैं। 2024 के चुनाव की तैयारियों को लेकर उन्होंने कहा कि सभी दस लोकसभा सीटों पर संगठन का काम शुरू हो चुका है।

जुलाई के महीने से लोकसभा के हिसाब से पार्टी सभाएं करना शुरू करेगी। उन्होंने सरकार की सफलता गिनाते हुए कहा कि हमारा प्रयास रोजगार के अवसर पैदा करना है और सरकार में रहकर हमें इस काम में सफलता मिली है।

बता दें कि कल शाम भी बिप्लब ने चार निर्दलीय विधायकों से मुलाकात की थी। इन चारों निर्दलीय विधायकों ने नई दिल्ली में भाजपा प्रभारी के आवास पर मुलाकात की और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में पूरी आस्था जताई।

सांगवान ने साफ कह दिया है कि सभी निर्दलीय विधायक भाजपा और हरियाणा सरकार के साथ हैं। सांगवान ने भी गोपाल कांडा की तरह यह बयान दिया है कि भाजपा को बिना गठबंधन के भी फायदा ही होगा। यही नहीं सोमवीर सांगवान ने जेजेपी पर कई सवाल उठाए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *