मंडावली इलाके में प्रॉपर्टी के लालच में एक वृद्ध महिला की हत्या करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार ।

पुलिस की गिरफ्त में बैठे यह चारों शख्स कोई मामूली अपराधी नहीं है बल्कि यह चारों वह दरिंदे हैं जिन्होंने मंडावली इलाके में प्रॉपर्टी के लालच के चक्कर में  एक वृद्ध महिला को तेज नुकीले हत्यार से गोदकर बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी । इनकी पहचान मोनू डेढ़ा उर्फ चाचा, सार्थक नागर उर्फ लड्डू, विकास चौधरी उर्फ लाला और पुष्पेंद्र यादव उर्फ अइया के रूप में हुई है। ये चारों आरोपी भी मंडावली के ही रहने वाले हैं।

पुलिस टीम ने इनके कब्जे से एक बाइक, खून से लतपत कपड़े और कार भी बरामद की है। पूर्वी जिला की डीसीपी अमृता गूगलोथ ने बताया । इस घिनौनी वारदात को सुलझाने के लिए थाना मंडावली और एटीएस को लेकर एक पुलिस टीम बनाई गई। जिसमें मयूर विहार के एसीपी सुभाष वत्स के नेतृत्व में मंडावली थाने के इंस्पेक्टर विजय कुमार, एटीएस ब्रांच के इंस्पेक्टर गौरव चौधरी, इंस्पेक्टर चेतन मीणा, एसआई प्रदीप, एसआई कुलदीप, मनोज सोलंकी, एएसआई राजीव, ओम सिंह, हेड कांस्टेबल सुरेंदर, देवेंद्र, योगेश, राकेश, कॉन्स्टेबल प्रदीप अंकित और महिला कॉन्स्टेबल विपुल को भी शामिल किया ।

डीसीपी अमृता ने बताया कि पुलिस टीम ने दिन-रात एक करके इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और अपने सर्विलेंस को खंगालना शुरू कर दिया जिसमें पाया गया कि इनमें से तीन आरोपी वृद्ध महिला की हत्या के बाद अपने दोस्त की कार से हरियाणा भाग गए थे। इसकी सूचना जैसे ही पुलिस टीम को मिली तो पुलिस टीम ने हरियाणा में दबिश डालकर आखिरकार इन दरिंदों को अपनी गिरफ्त में लेकर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *