सेवा पखवाड़े के तहत शाहदरा में ” स्वास्थ्य जांच शिविर ” आयोजित


न्यूज ऑनलाइन एसएम
सचिन मीणा
पूर्वी दिल्ली :

भाजपा द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में देश भर में मनाए जा रहे ” सेवा पखवाड़े ” की कड़ी में भाजपा शाहदरा मंडल ने शाहदरा के गीता भवन में एक दिवसीय “निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर” आयोजित किया। शिविर में भाजपा शाहदरा जिला प्रभारी सुरेश शर्मा, सह प्रभारी वीरेन्द्र बब्बर, जिला अध्यक्ष संजय गोयल, निगम पार्षद भरत गौतम, निर्मल जैैन , अनिल शर्मा , भाजपा नेता विपिन जैन, भारत गौड, मंडल अध्यक्षा पूनम अरोड़ा, महामंत्री विशाल भारद्वाज, राजकुमार पटेल , संयोजक संजीव मदान व सहसंयोजक गौरव अग्रवाल के साथ साथ के साथ-साथ संजीव गुप्ता के अलावा अनेक भाजपा कार्यकर्ता व क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे।
स्वास्थ्य जांच शिविर में नेत्र जांच,हड्डी रोग जांच, फेफड़े की जांच, ब्लडप्रेशर, कोलेस्ट्राल व ब्लड शुगर की जांच की गई शिविर का 250 लोगो ने लाभ लिया । इस मौके पर भाजपा नेताओ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाकर प्रदेशाध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने एक बार फिर सिद्ध कर दिया कि भाजपा ही एकमात्र दल है जो सेवा में विश्वास रखता है ।
ज्ञात रहे इस तरह के शिविरों से आम जनता को शुरूआत मे ही बीमारियो का पता चल जाता है और हमें अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने मे सहयोग मिलता है। इस अवसर पर भाजपा नेताओ व कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दॄारा नारी शक्ति वंदन बिल को लोकसभा में पास कराने पर हर्ष ध्वनि के साथ उनका आभार भी व्यक्त किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *