आम आदमी पार्टी के कई दिग्गज नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ


न्यूज ऑनलाइन एसएम
सचिन मीणा
नई दिल्ली : दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविन्दर सिंह लवली ने बुधवार को भारी संख्या में आम आदमी पार्टी से आए कार्यकर्ताओं को पटका पहनाकर कांग्रेस पार्टी में उनका स्वागत किया। गौरतलब है कि कमल गौड़ आम आदमी पार्टी से निगम का चुनाव करावल नगर क्षेत्र से लड़े थे और पूर्व में कांग्रेस पार्टी में रहते हुए विभिन्न पदों पर रहते हुए जिम्मेदारी निभा चुके है।
पूर्वी दिल्ली के कमल गौड़ के साथ जहां सैंकड़ों कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हुए वहीं जनकपुरी विधानसभा से एन.जी.ओ. चलाने वाली हरबानी कौर और लक्ष्मी नगर विधानसभा में विनोद नगर क्षेत्र से एडवोकेट शितांशु ने टैलेंट हंट के तहत प्रक्रिया को पूरा करने के बाद कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। हरबानी कौर के साथ भी उनकी एन.जी.ओ. के भारी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए।

कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले ने कांग्रेस पार्टी की विचारधारा, सिद्धांत और नीति में विश्वास रखते हुए कांग्रेस का हाथ थामा है और जो भी जिम्मेदारी संगठन में दी जाऐगी, उसे कर्मठता, निष्ठा और ईमानदारी से निभाने की सोच लेकर हम कांग्रेस में बिना शर्त आए हैं।
कमल गौड़ ने बताया कि मैं भटक कर आम आदमी पार्टी का दाम थामकर भारी राजनीतिक चूक कर बैठा था परंतु अब मैं सैंकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ घर वापसी कर कांग्रेस में आ गया हूॅ।

संवाददाता सम्मेलन में अरविन्दर सिंह लवली के अलावा वरिष्ठ नेता, पूर्व विधायक मुकेश शर्मा, निगम के पूर्व नेता जितेन्द्र कुमार कोचर, जिला अध्यक्ष आदेश भारद्वाज के साथ कांग्रेस में शामिल हुए कमल गौड़, हरबानी कौर और एडवोकेट शितांशु मौजूद थे।

इस मौके पर अरविन्दर सिंह लवली ने कहा कि जनहित के मुद्दो को लेकर दिल्ली में सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही भाजपा से लड़ रही है। कांग्रेस के लगातार संघर्ष से प्रोत्साहन के चलते आज भारी संख्या में यमुनापार के लोगों के कांग्रेस में शामिल होने से संगठन को मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के टेलेंट हंट कार्यक्रम के तहत विभिन्न इलाकों में ऑनलाइन अप्लाई करके लोग जुड़ रहे है। टेलेंट हंट के लिए बनाई गई कमेटी से लोग सीधा सम्पर्क करके कांग्रेस में शामिल हो सकते है। इसी कड़ी में जनकपुरी से हरबानी कौर और विनोद नगर से एडवोकेट शितांशु ने सभी प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद कांग्रेस में शामिल हुए है। टेलेंट हंट के तहत राजनीति में इच्छा रखने वाले युवाओं को पार्टी में मौका दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि लगातार कांग्रेस के साथ लोगों के जुड़ने के बाद उनके योगदान से कांग्रेस को मजबूती मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *