नाराज भाजपा पार्षदों ने मेयर को सौंपा ज्ञापन


न्यूज ऑनलाइन एसएम
सचिन मीणा
नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम में नेता विपक्ष व पूर्व महापौर राजा इक़बाल सिंह के साथ शुक्रवार को शाहदरा दक्षिणी क्षेत्र के पार्षदों ने बैठक में न बुलाए जाने के विरोध में मेयर को ज्ञापन सौंपा और मेयर कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन भी किया।
इस अवसर पर भाजपा के पार्षद संदीप कपूर, नीमा भगत, शशि चांदना, भारत गौतम, राम किशोर शर्मा, संजीव सिंह, मोनिका पंत व शाहदरा दक्षिणी क्षेत्र के सभी निगम पार्षद उपस्थित थे।

*पक्षपात कर रही है मेयर*

इसके साथ ही नेता विपक्ष राजा इक़बाल सिंह ने बताया कि मेयर द्वारा बुलाए जाने वाली बैठकों में भाजपा पार्षदों को नहीं बुलाया जाता है जो कि संवैधानिक रूप से ग़लत है। उन्होंने बताया कि मेयर भाजपा पार्षदों को बैठकों में न बुलाकर उनके संबंधित वार्डों के विकास कार्यों में अड़चन डाल रही है। उन्होंने बताया कि दिल्ली नगर निगम का मेयर किसी पार्टी विशेष का मेयर नहीं होता है वो पूरी दिल्ली का मेयर होता है। उन्होंने बताया कि मेयर बैठकों में भाजपा पार्षदों को न बुलाकर पक्षपात कर रही हैं। और साथ ही बताया कि भाजपा पार्षदों द्वारा ज्ञापन सौंपे जाने के बाद मेयर ने यह आश्वासन दिया है कि इस तरह की गलती दोबारा नहीं दोहराई जाएगी और सभी बैठकों की जानकारी समय से पूर्व सभी पार्षदों को उपलब्ध करवाई जाएगी व संबंधित पार्षदों को बैठकों में बुलाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *