डेटिंग एप के जरिए करते थे सेक्सटर्शन, गिरफ्तार


न्यूज ऑनलाइन एसएम

सचिन मीणा
नई दिल्ली। पूर्वी जिला पुलिस के अंतर्गत आने वाले शकरपुर थाना पुलिस ने समलैंगिको को ब्लैकमेल कर उनके साथ सेक्सट्राशन करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है।
पुलिस ने गिरोह के सरगना समेत पांच बदमाशों को अपनी गिरफ्त में लिया है जिनकी पहचान हिमांशु गुप्ता, शिशांत कुमार, शादाब उर्फ अंजुम, गौरव कश्यप उर्फ लालू और दीपांशु कुमार उर्फ चिंटू के रूप में हुई है। ये सब पकड़े गए अपराधी बिहार के किशनगंज के रहने वाले हैं इसमें आरोपी शादाब के पिता सीआरपीएफ विभाग में बतौर इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। ये गिरोह 50 से अधिक समलैंगिकों को अपना निशाना बनाकर अवैध रुपयों की वसूली कर चुके हैं।
वहीं पुलिस ने इनके कब्जे से एक मोबाइल और तीन पीड़ितों के अश्लील वीडियो भी अपने कब्जे में लिए हैं।
पूर्वी जिला की डीसीपी अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि एसएचओ संजय गुप्ता की देखरेख में एसआई शुभम, हैड कास्टेबल राहुल, रिंकू, सचिन, अरुण और अनुराग को लेकर एक पुलिस टीम बनाई गई। वही टीम ने वारदात में शामिल कार की पहचान कर ली जो की शकरपुर निवासी दीपक गुप्ता के नाम पर रजिस्टर्ड है। वही कर उसका छोटा भाई हिमांशु इस्तेमाल करता है। पुलिस ने हिमांशु को शकरपुर से गिरफ्तार किया बाद में उसके बाकी सहयोगियों को भी इस इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस जांच में पता चला है कि वर्ष 2018 में हिमांशु आईपी स्टेट क्षेत्र में दो साथियों के साथ घर में घुसा और फर्जी पुलिसकर्मी बनाकर लूटपाट की थी।
इस मामले में वह गिरफ्तार भी हुआ है और जेल से बाहर आने पर उसने समलैंगिकों को निशाना बनाना शुरू कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *