बजट नारी शक्ति, युवा शक्ति, गरीब और किसान भाई-बहनों के लिए है कल्याणकारी-प्रवेश वर्मा


न्यूज ऑनलाइन एसएम
सचिन मीणा


नई दिल्ली । सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने राष्ट्रपति के अभिभाषण एवं बजट पर पश्चिमी जिला कार्यालय में एक प्रेस वार्ता कर मीडिया को संबोधित किया।

सांसद वर्मा ने राष्ट्रपति के अभिभाषण और बजट पर बताया कि संसद में बजट सत्र के आरंभ में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने अपने दूरदर्शी अभिभाषण में देश के हर कोने-हर क्षेत्र में पिछले दस वर्षों में हुए व्यापक बदलावों की एक स्पष्ट तस्वीर प्रस्तुत की है।

राष्ट्रपति ने अपने अभिभाषण में नारी शक्ति, युवा शक्ति, गरीब और किसान भाई-बहनों के जिन चार स्तंभों का उल्लेख किया है, उनकी मजबूती से हमारा देश और तेजी से समृद्ध होगा। प्रधानमंत्री के सफल मार्गदर्शन में भारत आत्मनिर्भरता’ के मूलमंत्र के साथ आगे बढ़ रहा है विकसित भारत बजट के माध्यम से भारत के हर व्यक्ति के जीवन में मिठास सुनिश्चित कर रही है मोदी सरकार।

केंद्रीय बजट 2047 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत के दृष्टिकोण को प्राप्त करने का रोडमैप तैयार करता है यह बजट, अमृत काल के दौरान भारत को हर क्षेत्र में अग्रणी राष्ट्र बनाने की अपनी यात्रा में मोदी सरकार द्वारा पिछले 10 वर्षों में हासिल किए गए मील के पत्थर पर प्रकाश डालता है। इन्हीं उपलब्धियों की नींव पर, विकसित भारत की भव्य इमारत का निर्माण किया जा रहा है।

सांसद प्रवेश वर्मा ने केंद्र सरकार की सभी योजनाओं पर बात की और उससे जन जन को क्या फायदे हो रहे है वो भी बताया।
साथ ही सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने अपनी लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हुए लगभग 1 लाख करोड़ के विकास कार्य जैसे द्वारका एक्सप्रेस वे, भारत वंदना पार्क, यशोभूमि , नजफ़गढ़ अस्पताल, ढाँसा मेट्रो , माता गुजरी देवी अस्पताल, पंजाबी बाग वेस्ट टू वंडर पार्क, इत्यादि हुए अनगिनत विकास कार्य भी साँझा किए।

वहीं प्रेस वार्ता में पश्चिमी जिला के अध्यक्ष राज कुमार ग्रोवर , मीडिया प्रभारी पश्चिमी जिला अमरजीत सिंह अमर और नजफगढ़ जिला मीडिया प्रभारी पंकज सिंह भी उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *