शातिर वाहन चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे


न्यूज ऑनलाइन एसएम
सचिन मीणा
नई दिल्ली। थाना सदर बाजार पुलिस ने एक ऐसे चोर को अपनी गिरफ्त में लिया है जो गलियों में खड़े वाहनों को अपना शिकार बनाता था। वहीं पकड़े गए वाहन चोर की पहचान अदनान ऊर्फ पागल के रूप में हुई है, जो कि सदर बाजार का ही रहने वाला है।
पुलिस टीम ने उसके कब्जे से एक चोरी की मोटरसाइकिल भी  बरामद की है।
इस मामले की और अधिक जानकारी देते हुए डीसीपी नॉर्थ मनोज कुमार मीणा ने बताया कि जिले में अपराधो पर अंकुश लगाने के लिए रोको टोको अभियान के तहत रात में जारी गस्त के दौरान अदनान उर्फ पागल को पुलिस टीम ने उस समय अपनी गिरफ्त में लिया जब वह चोरी की मोटरसाइकिल पर सवार होकर सदर बाजार इलाके में बेरोक टोक घूम रहा था।
वहीं इलाके में बढ़ती वाहन चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने के लिए एसीपी / एसएचओ हीरालाल के नेतृत्व में महिला एसआई नीलम, हेड कांस्टेबल शैलेंद्र, हेड कांस्टेबल शोवीर और कांस्टेबल संजय को लेकर एक पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने सदर बाजार इलाके में रात को गस्त के दौरान देखा कि एक शख्स मोटरसाइकिल पर सवार होकर रॉन्ग साइड से करोल बाग की ओर जा रहा है। टीम को उस व्यक्ति पर शक हुआ और टीम ने उसको चेकिंग के लिए रोका लेकिन मोटरसाइकिल सवार शख्स पुलिस टीम को ना तो वाहन का रजिस्ट्रेशन और ना ही अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज दिखा पाया। इसके साथ ही जब पुलिस टीम ने आरोपी से गहन पूछताछ की तो पता चला कि यह वाहन चोर अदनान उर्फ पागल है और जिसकी पुलिस लंबे समय से तलाश में जुटी थी।
वहीं पुलिस के मुताबिक अदनान उर्फ पागल पर वाहन चोरी के पहले से ही पांच मुकदमे दर्ज है।  इसके साथ ही पुलिस टीम ने इस शातिर वाहन चोर को दबोच कर वाहन चोरी के दो अन्य मामलों को भी सुलझा लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *