दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में फायरिंग, वकीलों के दो गुटों के बीच हुई बहस के बाद चली गोलियां

न्यूज ऑनलाइन एसएम. सचिन मीणा. नई दिल्ली

तीस हजारी कोर्ट परिसर में फायरिंग की घटना सामने आई है। किसी बात को लेकर वकीलों के बीच हुई बहस के कारण ये घटना हुई। हालांकि फायरिंग की घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।पुलिस मौके पर मौजूद है।

दरअसल, तीस हजारी कोर्ट में बुधवार को वकीलों के दो समूह आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों गुटों ने हवा में फायरिंग की। वहीं, पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि दोपहर करीब 1.35 बजे सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन को सूचना मिली कि तीस हजारी अदालत परिसर में गोलीबारी की घटना हुई है।

डीसीपी ने कहा, जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि तीस हजारी कोर्ट बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों सहित वकीलों के दो समूहों ने कथित तौर पर हवा में फायरिंग की जिसमें कोई घायल नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि स्थिति सामान्य है और कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है।

उधर, बार काउंसिल ऑफ दिल्ली के अध्यक्ष के.के. मनन ने तीस हजारी कोर्ट परिसर में फायरिंग की घटना की निंदा की है। उन्होंने कहा, “मामले की विस्तृत जांच की जाएगी। इस बात की जांच की जाएगी कि हथियार का लाइसेंस था या नहीं। अगर हथियार का लाइसेंस था, तो भी कोई वकील या कोई अन्य उनका उपयोग अदालत परिसर के अंदर या आसपास इस तरह नहीं कर सकता।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *