Delhi Crime: बहन के साथ स्कूटी पर जा रहे युवक की बदमाशों ने की पिटाई

न्यूज़ ऑनलाइन एसएम

सचिन मीणा

नई दिल्ली

ताजा मामला सोनिया विहार इलाके से सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां पानी का छींटा पड़ने से बहन के साथ स्कूटी पर जा रहे एक युवक की बदमाशों ने जमकर पिटाई कर दी. इस घटना को धार्मिक रंग देने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर कीर्ति ने बताया कि मंगलवार दोपहर 1 बजे सोनिया विहार थाने में तीसरे पुष्पा के पास सर्कुलर रोड पर झगड़े के बारे में पीसीआर कॉल मिली. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. शिकायतकर्ता प्रकाश (20) और उसकी 18 वर्षीय बहन ने बताया कि वह स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे. तभी स्कूटी सड़क पर जमा पानी से गुजर गई, जिससे सड़क पर चल रहे विक्की (बदला हुआ नाम नाबालिग होने के नाते), सिराज और सलमान पर पानी के छींटे पड़ गए. इसको लेकर भाई और तीनों बदमाशों के बीच तीखी बहस हो गई. इस दौरान तीनों बदमाशों ने युवक को थप्पड़ मारा और धक्का दिया.

डीसीपी ने बताया कि तमाम कोशिशों के बावजूद प्रकाश और उसकी बहन ने शिकायत देने से इनकार कर दिया और कहा कि वह पुलिस कार्रवाई नहीं चाहते हैं. हालांकि, सिराज पर सीआरपीसी की धारा 107/151 के तहत मामला दर्ज किया गया है. विक्की नाबालिग (उम्र 17 साल) है, उसे डांटकर, समझा बुझाकर छोड़ दिया गया है. वहीं, सलमान का पता लगाने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है, जो वर्तमान में फरार चल रहा है. डीसीपी ने कहा कि इसमें कोई सांप्रदायिक कोण नहीं है. आरोपियों में से एक इसी समुदाय से है. मामले में आगे की जांच जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *