परिवार से झगड़ा कर लुधियाना आई दिल्ली की लड़की, युवकों ने छह दिन तक किया सामूहिक दुष्कर्म

न्यूज़ ऑनलाइन एसएम

सचिन मीणा

नई दिल्ली

दिल्ली की रहने वाली किशोरी अपने परिवार के साथ झगड़ा करने के बाद दोस्त को साथ लेकर लुधियाना पहुंच गई। यहां युवकों ने उन्हें होटल में कमरा दिलाने का झांसा दिया। कमरा दिलाने के बाद आरोपियों ने कई बार उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और वीडियो तक बना ली।

जब किशोरी को उसकी मां की तबीयत खराब होने का पता चला तो वह दिल्ली पहुंची। आरोपियों की धमकियों से परेशान होकर किशोरी ने यह जानकारी परिवार को दी। परिवार ने साउथ दिल्ली पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद जीरो एफआईआर दर्ज की गई। वहीं लुधियाना की थाना डिविजन दो पुलिस को जांच सौंपी गई। पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर गौरव, मनीष और अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उधर, पीड़िता की मेडिकल जांच की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है।

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक वह परिवार के साथ झगड़ा करके अपने दोस्त के साथ नौ जुलाई को ट्रेन से लुधियाना आई थी। 11 जुलाई को आरोपियों ने उसे रहने के लिए कमरा देने का लालच दिया। आरोपियों ने उसे कहा कि वह उन दोनों की मदद कर देंगे।

आरोपी किशोरी और उसके दोस्त को एक होटल लेकर पहुंचे। जहां उन्होंने लगातार छह दिन बारी-बारी किशोरी को हवस का शिकार बनाया। आरोपियों ने दुष्कर्म करने के बाद अश्लील वीडियो भी बना लिया। धमकी भी दी कि अगर वह किसी को कुछ बताएगी तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा

पीड़िता को 22 जुलाई को पता चला कि उसके जाने के बाद मां की सेहत खराब हो गई है। किसी तरह वह बदमाशों के चगुंल से निकल दिल्ली स्थित अपने घर पहुंची। इसके बाद परिवार को बताया। परिवार ने मामले से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के जरिए आरोपियों की पहचान की और मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *