Delhi News: अब MCD कर्मचारियों को पहली तारीख को मिलेगी सैलरी, सीएम केजरीवाल ने 317 कर्मचारियों को पक्का होने का दिया सर्टिफिकेट

न्यूज़ ऑनलाइन एस एम

सचिन मीणा नई दिल्ली

सीएम अरविंद केजरीवाल ने सफाई कर्मचारियों से मुलाकात की और 317 कर्मचारियों को पक्का होने का सर्टिफिकेट दिया.

इस दौरान सीएम ने कहा कि 13 साल बाद एमसीडी के कर्मचारियों को महीने की पहली तारीख को तनख्वाह मिलने लगी है, क्योंकि यहां अब ईमानदार सरकार है. मैं सभी कर्मचारियों से मिला. सभी बेहद खुश हैं. इससे पहले 2010 में कर्मचारियों को एक तारीख को तनख्वाह मिली थी. हम बाकी कर्मचारियों को भी पक्का करेंगे. ये मेरी गारंटी है. हम हर वादे को पूरा करेंगे. अब हम सब मिलकर दिल्ली को देश का ही नहीं, दुनिया का सबसे साफ-सुथरा शहर बनाएंगे. इस मुहिम में दिल्ली की जनता को भी जोड़ेंगे.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब ईमानदार सरकार आती है तो माहौल बदल जाता है. कर्मचारियों को समय से तनख्वाह मिलती है तो उनका काम में भी मन लगता है. इस दौरान दिल्ली के शहरी विकास मंत्री सौरभ भारद्वाज, एमसीडी की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय समेत एमसीडी के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री ने 317 नए नियमित कर्मचारियों को दिए नियुक्ति पत्र

दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम लोगों ने दिल्ली नगर निगम को लेकर जितने सपने देखे थे, जितनी गारंटी दी थी, वो सारी पूरी होगी. मैं उन 317 कर्मचारियों को बधाई देता हूं, जिनका आज नियमितिकरण होने जा रहा है और नियुक्ति पत्र मिल रहा है. बाकी कर्मचारियों का भी नियमितीकरण होगा. यह प्रक्रिया चालू हो गई है. चुनाव से पहले हमने कच्चे कर्मचारियों को नियमित करने की गारंटी दी थी. नियमितिकरण करना बहुत बड़ा काम है, लेकिन ये मेरी गारंटी है. मैं एक बार जो कह देता हूं, वो करता हूं, चाहे कुछ भी हो जाए. सभी कर्मचारियों को नियमित करने में थोड़ा समय लग सकता है, लेकिन सभी का नियमितिकरण करेंगे, यह मेरी गारंटी है.

MCD कर्मचारियों को दो महीनों से मिल रहा समय पर वेतन- केजरीवाल
सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे बेहद खुशी है कि पिछले दो महीने से एमसीडी के सभी कर्मचारियो को महीने की एक तारीख को पूरी तनख्वाह मिल जा रही है. मुझे बताया गया है कि इससे पहले 2010 में ऐसा हुआ, जब एमसीडी के सारे कर्मचारियों को महीने की पहली तारीख को तनख्वाह मिली हो. अब 13 साल के बाद ऐसा हुआ है कि सबको एक साथ तनख्वाह मिली है. इसके लिए सभी कर्मचारियों को बधाई देता हूं. आज भी सारे वही कर्मचारी हैं. वही नगर निगम है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *