BMP-7 के जवान की सिर में गोली मारकर हत्या, छुट्टी में घर आया था, शाम में निकला था बाहर

महानवमी यानी सोमवार देर शाम वह घर से बाहर पूजा-पंडाल घूमने निकला था। इसी दौरान अपराधियों ने गोलीमाकर उसकी हत्या कर दी।

मुंगेर में बीएमपी जवान की हत्या कर दी गई। जवान महानवमी की शाम में घूमने के लिए निकला था, इसी दौरान अपराधियों ने उसके सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बासुदेवपुर आउटपोस्ट के पास की है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, हत्या को किसने और क्यों अंजाम दिया, इसकी जांच की जा रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मृत जवान की पहचान अमन कुमार के रूप में हुई है। वह बीएमपी- 7 (दरभंगा) में बम स्क्वाड की टीम में शमिल था।

घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि दुर्गापूजा की छुट्टी में अमन घर आया था। महानवमी यानी सोमवार देर शाम वह घर से बाहर पूजा-पंडाल घूमने निकला था। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने गोलीमाकर उसकी हत्या कर दी। अपराधियों ने क्यों और किस उद्देश्य से अमन को गोली मारी यह जांच का विषय है। पुलिस से अपील है कि वह इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द करे। एसडीपीओ राजेश कुमार ने कहा कि अमन हत्याकांड की जांच के टीम का गठन किया गया है। सीसीटीवी की मदद से अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *