कांग्रेस ने 14 जिलों में किए अपने पर्यवेक्ष नियुक्त


न्यूज ऑनलाइन एसएम
सचिन मीणा


नई दिल्ली। दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के संगठन को जमीनी स्तर पर चुस्त दुरस्त करने व पार्टी की नीतियों व कार्यक्रमों को आमजन तक पहुॅचाने के लिए लगातार की जा रही कवायद की कड़ी में मंगलवार को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविन्दर सिंह लवली ने दिल्ली प्रभारी दीपक बाबरिया से परामर्श करने के बाद सभी 14 जिलों में पर्यवेक्षक नियुक्त करने की घोषणा की।

पार्टी द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि यह पर्यवेक्षक पहले से ही जिलों में कार्यरत समिति का न केवल हिस्सा होंगे बल्कि आपस में समन्वय स्थापित करके जमीनी स्तर पर काम करेंगे।
लवली ने नामों की घोषणा करते हुए बताया कि पूर्व विधायक कृष्णा नगर से भीष्म शर्मा, कुंवर करण सिंह (करावल नगर ) , ब्रहम यादव (नई दिल्ली), जय किशन शर्मा, (महरौली)  , सतपाल सैठी (तिलक नगर), कैप्टन खविन्दर सिंह (नजफगढ़), चतर सिंह  (करोल बाग), सुनील वोहरा (पटपड़गंज),  लक्ष्मण रावत (बाबरपुर), जगजीवन शर्मा (रोहिणी), सुखबीर शर्मा (चॉदनी चौक), हरी किशन जिंदल (बदरपुर), राजकुमार इंदोरिया (आदर्श नगर) और राजेश चौपड़ा को किराड़ी से शामिल किया गया है।

*जल्द ही 280 ब्लाकों में सक्रिय कार्यकर्ताओं को ब्लाक अध्यक्ष भी बनाया जाएगा*

लवली ने कहा कि इसी सप्ताह पहले से कार्यरत कमेटी व पर्यवेक्षकों की एक संयुक्त बैठक भी बुलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सभी 280 ब्लाकों में सक्रिय कार्यकर्ताओं को ब्लाक अध्यक्ष व अन्य जिम्मेदारियों देने की सिफारिश यह पर्यवेक्षक करेंगे। उन्होंने कहा कि यह पर्यवेक्षक सभी वरिष्ठ नेताओं, छोटे बड़े कार्यकर्ताओं व उस जिले के सभी लोगों से बातचीत करने के बाद यह सर्वसम्मत निर्णय करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *