पीएम मोदी, शाह व नड्डा ने 99वीं जयंती पर वाजपेयी को किया याद

News Online SM

Sachin Meena

नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री और दिग्गज भाजपा नेता अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दी.

एक्स पर एक पोस्ट में, प्रधानमंत्री ने कहा, “देश के लोगों की ओर से पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि. वह जीवन भर राष्ट्र निर्माण को गति देने में लगे रहे.

उनका समर्पण और सेवा भारत के प्रति अमर युग में भी प्रेरणा का स्रोत बना रहेगा.” अमित शाह ने एक्स पर कहा, “मैं पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी को उनकी जयंती पर याद करता हूं और श्रद्धांजलि देता हूं.

अटल जी ने निस्वार्थ भाव से देश और समाज की सेवा की और भाजपा की स्थापना के माध्यम से देश में राष्ट्रवादी राजनीति को एक नई दिशा दी.” शाह ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “जहां एक ओर उन्होंने परमाणु परीक्षण और कारगिल युद्ध के माध्यम से दुनिया को उभरते भारत की ताकत का एहसास कराया, वहीं दूसरी ओर उन्होंने देश में सुशासन की दृष्टि को लागू किया.

देश उनके अतुलनीय योगदान को हमेशा याद रखेगा.” नड्‌डा ने एक्स पर पोस्ट में कहा, “मैं भारतीय राजनीति के शिखर पुरुष, हमारे पथप्रदर्शक, पूर्व प्रधानमंत्री, भारत रत्न’ अटल बिहारी वाजपेयी जी को उनकी जयंती पर हार्दिक श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं.

” नड्डा ने कहा, ”राष्ट्रीय उत्थान और जनसेवा के लिए समर्पित उनका संपूर्ण जीवन सदैव हमारी प्रेरणा बना रहेगा.” भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सोमवार को वाजपेयी की 99वीं जयंती के अवसर पर उनका जन्मदिन भव्य तरीके से मनाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *