Parineeti-Raghav Wedding: एक-दूजे के हुए परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, शादी के बाद सामने आई कपल की पहली फोटो

News online SM

Sachin Meena

(Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) पिछले काफी समय से अपने रिश्ते और शादी की खबरों को लेकर चर्चा में थे। मई, 2023 में कपल ने दिल्ली में प्राइवेट सेरेमनी में सगाई करके अपने रिश्ते पर ऑफिशियल मुहर लगाई थी।इसके बाद बी-टाउन से लेकर राजनीतिक गलियारों में इनकी शादी को लेकर काफी हलचल थी। अब वो समय आ गया है जब ये कपल एक हो गया है। आखिर वो घड़ी आ ही गई जब परिणीति-राघव शादी के बंधन में बंध गए हैं। फेरों के बाद कपल की पहली तस्वीर भी सामने आई है।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रहे हैं। कपल ने उदयपुर के द लीला पैलेस में शाही अंदाज में शादी रचाया है। कपल की खुशी का ठिकाना नहीं है। इनकी खुशी सातवें आसमान पर है। इनके वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक से कई पॉपुलर सेलिब्रिटी ने शिरकत की है। कपल की शादी के गवाह सीएम अरविंद केजरीवाल से लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान तक बने हैं। वहीं, सिनेमा जगत से एक्ट्रेस भाग्यश्री और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा पहुंचे। इसके साथ ही इस फंक्शन का हिस्सा भारतीय टेनिस प्लेयर और परिणीति की खास दोस्त सानिया मिर्जा भी बनी हैं।

व्हाइट शेरवानी में दूल्हा बने थे राघव चड्ढा

शादी में राघव चड्ढा को व्हाइट कलर की शेरवानी में देखा गया। शादी की रस्मों के दौरान दूल्हे राजा की झलक फैंस को सोशल मीडिया के जरिए देखने के लिए मिल गई थी। वहीं, परिणीति चोपड़ा ब्राइडल लहंगे में बेहद ही खूबसूरत दिखी हैं। वहीं, शादी के बाद परिणीति-राघव के रिसेप्शन से पहली फोटो सामने आई है, जिसमें राघव को ब्लैक सूट में तो परिणीति को पिंक साड़ी में देखा जा सकता है।

सालों से दोस्त हैं राघव-परिणीति चोपड़ा

अगर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की लव स्टोरी की बात की जाए तो दोनों एक-दूसरे को सालों से जानते हैं। वो कॉलेज के दिनों से ही एक-दूसरे के दोस्त हैं। कपल ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से साथ में पढ़ाई की है। लेकिन, पढ़ाई के दौरान कपल सिर्फ दोस्त था। लेकिन, इनकी लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म ‘चमकीला’ के सेट से हुई। इस फिल्म की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस पिछले साल पंजाब गई थीं, जहां पर मूवी के सेट पर अक्सर राघव दोस्त से मिलने के लिए आया करते थे। इसी दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं और फिर नजदीकियां बढ़ने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि वो एक-दूसरे के लिए ही बने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *