Delhi Crime: दोस्त के साथ पार्क गई लड़की के साथ दरिंदगी, 3 युवकों ने किया गैंगरेप

न्यूज़ ऑनलाइन एसएम सचिन मीणा. नई दिल्ली

दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. मर्डर और रेप की घटनाएं आए दिन हो रही हैं. ताजा मामला शाहबाद डेयरी (Shahbad Dairy) का है. यहां पार्क में बैठी एक लड़की के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप की घटना (Gang Rape) को अंजाम दिया है

वहीं, पुलिस ने केस दर्ज करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस तीनों से पूछताछ में जुटी हुई है. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़की की उम्र 16 साल है.

गैंगरेप की यह घटना 27 जून की है. रात को पीड़िता अपने दोस्त के साथ पार्क में गई हुई थी. वह वहां अपने दोस्त के साथ कुछ बात कर ही रही थी कि तीन युवक वहां आ धमके. उसके बाद उसके साथ बदतमीजी करने लगे. इसी बीच, तीनों ने उसको दबोच लिया और एक-एक कर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. उसने काफी विरोध किया. फिर आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए.

पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी

लड़की रोती हुई अपने घर गई. उसने घरवालों को पूरी आपबीती बताई. इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर सीधे थाने गए. वहां थाने के अफसरों के सामने पीड़िता ने युवकों की ओर से की गई दरिंदगी को बयां की. इसके बाद पुलिस ने तत्काल शिकायत दर्ज करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी. पुलिस उस पार्क में भी गई, जहां पर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी लड़की को पहले से जानते थे.


तीनों के खिलाफ पीड़िता ने दर्ज कराया बयान

वहीं, पुलिस ने लड़की से उसके दोस्त के बारे में भी जानकारी ली है. पुलिस अफसरों ने बताया कि पीड़िता के साथ उसके घरवालों का भी अपना बयान दर्ज किया गया है. आरोपियों से पूछताछ कर पूरे मामले के बारे में जानने की कोशिश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, तीनों फरार हो गए थे. उन्हें पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. साथ ही खबरियों की मदद ली गई. इसके बात तीनों की गिरफ्तारी संभव हो पाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *