फायरिंग के बाद ऐसा है Salman Khan का रिएक्शन, करीबी का खुलासा, घर बदलने की प्लानिंग में सलीम खान

News Online SM

Sachin Meena

सुपरस्टार सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्स अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना ने उनके प्रशंसकों को तनाव में डाल दिया है। रविवार सुबह करीब 4.50 बजे बाइक सवार दो अज्ञात लोगों ने उनके घर के बाहर फायरिंग कर दी.

इस घटना की जानकारी सामने आने के बाद सलमान खान सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे. ‘भाईजान’ का हर फैन ये जानना चाहता है कि उनके घर में सबकुछ ठीक है या नहीं. पुलिस की ओर से कई बयान मीडिया में आए, लेकिन खान परिवार की ओर से अभी तक कुछ नहीं कहा गया है. इस बीच जूम टीवी को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान ने खुलासा किया है कि उन्होंने इस घटना पर कैसी प्रतिक्रिया दी है.

फायरिंग से टेंशन में सलमान? ज़ूम टीवी ने खान परिवार के एक करीबी दोस्त से बात की, जिन्होंने बताया कि घटना के बाद उनके घर में कैसा माहौल था। कहा जा रहा है कि सलमान खान को अपनी जान की परवाह नहीं है, लेकिन इससे उनके परिवार पर जो असर पड़ रहा है, उससे वह तनाव में हैं। रिपोर्ट में कहा गया है, ”सलीम चाचा ने सभी को अपने घर के अलावा कहीं और जाकर रहने की सलाह दी है। इस परिवार की सबसे अच्छी बात यह है कि कोई भी अपना असली डर प्रकट नहीं करता। सलीम सर बहुत शांत स्वभाव के हैं। सलमान का मानना है कि वह घटना को जितना हाईलाइट करेंगे, अपराधी उतना ही सफल महसूस करेगा। सलमान ने सब कुछ किस्मत पर छोड़ दिया है कि जो होगा वो होगा।

कैसे हैं सलमान खान?
सलमान खान के दोस्त राहुल कनाल ने पैपराजी को बताया कि ‘भाईजान’ ठीक हैं. इससे उन्हें कोई फर्क भी नहीं पड़ता. वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि हादसे के वक्त सलमान घर में ही मौजूद थे. इस बात की जानकारी उनके दोस्त जफर सरेशवाला ने दी है.

पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है
सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बाइक सवार दो हमलावर नजर आ रहे हैं. उसने हेलमेट पहन रखा था. वहीं इस मामले में मुंबई पुलिस ने कहा कि उन्हें तीन राउंड फायरिंग की सूचना मिली. इस घटना के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *