दिल्ली मेट्रो के आगे कूदकर शख्स ने दी जान

न्यूज़ ऑनलाइन एसएम. सचिन मीणा. नई दिल्ली

प्रतिदिन दिल्ली मेट्रो से लाखों लोग सफर करते हैं। लेकिन इन दिनों कुछ ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही हैं जो दिल दहला देने वाली है। बीते कल दिल्ली के कैलाश कॉलोनी मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स ने मेट्रो के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।

युवक की आयु 25 साल है। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें शख्स को मेट्रो के आगे कूदते हुए देखा जा सकता है। मेट्रो के आगे कूदने वाले युवक का नाम अर्जुन शर्मा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही तेज रफ्तार मेट्रो प्लैटफॉर्म पर आती है तो अर्जुन पटरी पर लेट जाता है। जानकारी के मुताबिक अर्जुन पूर्वी कैलाश का रहने वाला था।

मेट्रो के आगे कूदकर दी जान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस बाबत मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। दरअसल युवक जब मेट्रो के आगे कूदा तो वह ट्रेन से घायल हो गया। इस बाबत सूचना पाते ही सीआईएसएफ की टीम मौके पर पहुंची और युवक को तुरंत ट्रैक से हटाकर अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

पुलिस के मुताबिक अर्जुन पेशे से एक वकील था। पिछले काफी समय से वह डिप्रेशन से जूझ रहा था। अर्जुन पत्नी भी एक वकील है। दोनों पति पत्नी ईस्ट कैलाश के एक मकान में किराए पर रहते थे। गौरतलब है कि इससे पहले मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूदकर एक शख्स ने आत्महत्या कर ली थी। मृतक शख्स की पहचान रवि के नाम से हुई थी। दरअसल पुलिस ने मृतक को जब खंगाला तो उसके पास से पहचान पत्र मिला जिससे मृतक की पहचान की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *